ऐसा पौराणिक ग्रन्थ, जो मनुष्य को सिखाता है जीवन जीने की कला

हमारा मिशन और प्रतिबद्धता

हमारा मिशन बहुत ही सरल, लेकिन गहन है - हम गीता परमरहस्यम् के अतुल्य ज्ञान को सभी के लिए आसान और सुलभ बनाना चाहते हैं। हमारा मानना है कि गीता में दी गई शिक्षाएं सार्वभौमिक सत्य है। यह समय और संस्कृति से परे हैं। इसलिए हम एक व्यापक ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म लोगों को प्रदान करके, उन्हें और अधिक जागरूक, सार्थक और पूर्ण जीवन जीने के लिए सशक्त बनाने का प्रयास कर रहे हैं।

हम गीता परमरहस्यम् में दी गई सभी तरह की शिक्षाओं की प्रामाणिकता और अखंडता बनाए रखने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं। इस ग्रंथ के द्वारा सटीक अंतर्दृष्टि प्राप्त हो, उसके लिए हमारी तरफ से इस पर बड़े पैमाने पर शोध किया गया है, और सावधानीपूर्वक इसकी सामग्री को तैयार किया गया है। हम इस धर्मग्रंथ के सार के प्रति खरे और सच्चे रहते हुए, श्लोकों की व्याख्याओं में होने वाली विविधता का भी सम्मान करते हैं।

आपके लिए हमारी पेशकश

गुरुजी ने गीता परमरहस्यम् के प्रत्येक श्लोकों की गहराई में उतरकर इसका अध्ययन- मनन कर, इसके भीतर छिपे गहन अर्थ की परतों को उजागर किया है। उन्होंने इस ग्रंथ को अधिक स्पष्ट और व्यावहारिक अंतर्दृष्टि प्रदान करने के लिए अथक प्रयास किया है।

आप अपने सवालों के जवाब पाने, विचारों को उत्तेजित करने वाली चर्चाओं में शामिल होने के लिए, सम्मानजनक जीवन जीने के लिए और मन को शांति प्रदान करने वाले वातावरण में नए दृष्टिकोणों का आदान-प्रदान करने के लिए हमसे जुड़ें।

गीता परमरहस्यम् सिर्फ एक महान दार्शनिक ग्रंथ नहीं है; बल्कि यह हमें जीवन की चुनौतियों से निपटने के लिए व्यावहारिक मार्गदर्शन प्रदान करता है। हम गीता में दी गई शिक्षाओं का वास्तविक दुनिया में कैसे प्रयोग करना है। इसके बारे में मार्गदर्शन देते हैं। ताकि आप इसके ज्ञान को अपने दैनिक जीवन में प्रयोग करके सफल हो सके। आनंदमय जीवन जी सकें।

आप गीता परमरहस्यम् के बारे में भले ही कुछ न जानते हो, लेकिन इसे जानने की जिज्ञासा मन में तो, भी आप हमसे जुड़ सकते हैं। हम नये, अनुभवी और विद्वान सभी लोगों को उचित मार्गदर्शन प्रदान करते हैं। हम व्यक्ति की समझ के हिसाब से सभी स्तरों के लिए संसाधन भी प्रदान करते हैं। हमारा आसान और अनुकूल इंटरफ़ेस यह सुनिश्चित करता है, कि हर कोई अपने हिसाब से गीता के श्लोकों का ज्ञान ले सके। इसमें दी गई शिक्षाओं को समझ सकें।

5

योगा शिक्षक

100

स्वयंसेवक

10

सहायता समूह

10

ऐतिहासिक घटनाएं

हमारे बारे में पाठकों की राय:

गीता वेबसाइट जीवन को परिवर्तित करने वाली जीवंत समुदाय के परिवर्तन और विकास की कहानियों से भरी हुई है।
Maya S.
गुरुजी के प्रत्येक शब्द ने मेरी आध्यात्मिक यात्रा में मार्गदर्शक का काम किया है। गहन टिप्पणियों और संवादात्मक चर्चाओं ने मुझे गीता के ज्ञान को समझने में बहुत मदद की है। गीता के ज्ञान को सरल रूप में जानने के लिए यह एक खजाना!
Rajan G.
एक गीता दर्शन प्रेमी के रूप में, मैंने विभिन्न प्लेटफार्मों पर जाकर उनसे जुड़कर, ज्ञान अर्जित किया, लेकिन जटिल अवधारणाओं को समझाने में गुरुजी की स्पष्टता ने मुझे आश्चर्यचकित कर दिया। उनके द्वारा कहे गये प्रत्येक शब्द को पढ़ने के लिए, गीता परमरहस्यम् को गहराई से समझने के लिए यह मेरी पसंदीदा वेबसाइट है।
Sarah M.
गुरुजी ने मुझे प्राचीन ज्ञान और आधुनिक जीवन के बीच की दूरी को कम करने में मदद की। यहां साझा किए गए व्यावहारिक ज्ञान ने चुनौतियों से निपटने के लिए, मेरे तरीके को बदल दिया है। मैं इस सरल, सुलभ और समृद्ध मार्गदर्शन के लिए सदा उनका आभारी हूं।
Custom Icon
गीता परमरहस्यम् एक अमूल्य मार्गदर्शक ग्रंथ है जो हमें आत्म-ज्ञान और आंतरिक विकास की ओर ले जाती है।

संपर्क करें

अधिक जानकारी या नि:स्वार्थ योगदान के लिए आज ही संपर्क करे
WhatsApp community
WhatsApp Group